अक्षय कुमार ने फिरसे की शहीद जवानों के परिवारवालो की मदद। इस बार दिए 9 लाख रुपए।

उरि हमले के बाद से अभिनेता अक्षय कुमार ने लगातार भारतीय सैनिको की आर्थिक तौर पे मदद करने की लगातार कोशिशें की है। उन्होंने अब तक करीब 80 लाख रुपए दान किये थे शहीदों के परिवारवालो को। लगभग हर परिवार को पांच लाख रुपए दान दिए थे उन्होंने। इसे उन्होंने अपने तरफ से देश के रक्षको के परिवारवालो के चरणों में भेंट की तरह दिया था।

अब ऐसा लगता है के वो ऐसे हर एक परिवार के लिए भगवान् के भेजे आशिर्वाद की तरह आ रहे है। जिनके प्रियजन देश के लिए जान दे चुके है, उनके लिए आर्थिक मदद के रूप में जो भी राशि आ जाये वो वरदान से काम नहीं होती आजकल।

आपको बता दे के पिछले ही हफ्ते भारत के तीन जवान असम में शहीद हुए थे। वे उल्फा से लड़ते हुए शहीद हुए थे। इन शहीदों में एक शहीद अपने पीछे एक बीवी और तीन बेटियां छोड़ गए। शहीद N K Karpat Singh के बाद इनका और कोई न था। जब अक्षय कुमार जी ने इस बारे में सुना तो न सिर्फ उन्होंने इस परिवार से बात की, बल्कि उन्होंने इस परिवार की मदद के लिए अपनी तरफ से उन्हें 9 लाख रुपए दिए।

अक्षय कुमार ने आर्मी और पुलिस में कई दोस्त बनाये है और उनकी मदद से लगातार ऐसे किसी भी परिवार के बारे में उन्हें जानकारी मिलती रहती है जिन्हें उनकी मदद की ज़रूरत पड़े। फिर अक्षय कुमार अपने शूटिंग से वक़्त निकाल के ऐसे परिवारों के मदद के लिए जो बन पड़े वो करते है।

Related Post

  • Add Your Comment