पूर्व इनकम टैक्स कमिश्नर का खुलासा: ऐसे दिया था मनमोहन सिंह ने भ्रस्टाचारीयो का साथ। वायरल हुआ विडियो।

मोदीजी के सत्ता में आने से पूर्व के १० साल तक भारत पर कांग्रेस का साशन था। इस समय में एक के बाद एक कई घोटाले सामने आये और लाखो करोड़ का घोटाला हुआ। लेकिन सारे घोटालो के बीच लोग एक बात कहते रहते।

टीवी पत्रकार हो या कांग्रेस के नेता, सब एक ही बात दोहराते रहते थे। वो बात ये थी के बाकी कुछ भी हो, मनमोहन सिंह की छवि साफ़ है और वो अपने आस पास हो रहे घोटालो को देखने को विवश है लेकिन उसमे उनका कोई हाथ नहीं। लोगों के सामने मनमोहन सिंह को धृतराष्ट्र की तरह पेश किया गया, जो सब जानते हुए भी कुछ न कर सकने को विवश है।

लेकिन क्या वाकई मनमोहन सिंह जी दूध के धुले थे?

अगर आप इस विडियो में बात कर रहे इनकम टैक्स के पूर्व कमिश्नर विश्व बंधू गुप्ता की बात माने, तो ऐसा कतई नहीं था। लीजिये पहले आप विडियो को सुनिये।

ये विडियो आज उजागर नहीं हुआ, बल्कि ये तबका है जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे। लेकिन हम आपके सामने ये इसीलिए लाये है क्योंकि एक तो मनमोहन सिंह ने अब फिरसे बोलना शुरू कर दिया है और दूसरा क्योंकि ये विडियो आजकल वायरल जा रहा है तो हम नहीं चाहते थे के हमारे रीडर्स ये देखने से वंचित रहे।

वैसे तो ये विडियो देखने पे एक सवाल उठेगा के ये तो सिर्फ इलज़ाम है, इसे साबित कैसे करेंगे। लेकिन फिर मोदीजी के विरोधियो ने कब इस बात का ध्यान रखा उनपे सवाल उठाने से पहले। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए इसका। क्या आप भी यही मानते है?

Related Post

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*