मोदी विरोधियो को किसानों ने रैली कर दिया ज़ोरदार तमाचा। हम है मोदी के संग।

जबसे नोटबंदी हुई है तबसे विपक्ष को किसान और गरीबो की बड़ी फिक्र होने लगी है। अपना काल धन जाता हुआ देख जब कोई और रास्ता विपक्ष को नहीं सूझा तो उन्होंने किसानों और गरीबो के कंधे पे बन्दूक रख गोली चलाने की कोशिश की।

लेकिन इंदौर से आयी एक खबर विपक्ष के नेताओ के इरादों पे पानी फेरने का काम कर रही है। मिली खबर के अनुसार इंदौर के चमन बैग इलाके में हज़ारो किसानों ने इखट्टा होकर नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारे लगाए। ये सारे किसान नोटबंदी के समर्थन में नारे लगा रहे थे। किसानों के हाथ में तख्तियां थी जिसमे नोटबंदी के पक्ष में नारे लिखे हुए थे।

इस रैली के दौरान केंद्र में ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक सुदर्शन गुप्ता और इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ समेत तमाम बड़े नेता वहाँ मौजूद थे।

इस मौके पर इन किसानों को संबोधित करते हुए पियूष गोयल ने कहा के किसानों की ये रैली देश के लिए एक बड़ा संदेश है। उन्होंने कहा के भारत के लोग अब भ्रस्टाचार और अत्याचार को बिलकुल नहीं सहेंगे। पियूष गोयल ने किसानों से वादा किया के इनको इस सन्देश को वो प्रधानमंत्री मोदी तक ज़रूर पहुचायेंगे।

पियूष गोयल जी ने आगे ये भी जोड़ा के नोटबंदी एक ऐतिहासिक फैसला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा ये फैसला कोई और नहीं कर सकता था।

Related Post

    1. Dayanand Sindhu November 25, 2016
    2. Amish November 26, 2016
    3. Yallappa Narayankar November 26, 2016
    4. Amit choudhary November 26, 2016
    5. हेमंत तिवारी November 26, 2016
    6. Alok Singh November 26, 2016
    7. Dharmesh Gandhi November 27, 2016
    8. ajeet parmar November 28, 2016

    Add Your Comment